Saturday 20 July 2019

HOW TO APPLY FOR QUICK JOBS PLACEMENT VACANCY



क्विक जॉब प्लेसमेंट मे कोई ओपनिंग के लिये कैसे अप्लाय करे 

१) अगर आप ने क्विक जॉब्स प्लेसमेंट के वेबसाईट मे  अपना बायो डाटा सबमिट नहीं किया है या फिर सबमिट करने के बाद आप के बायो डाटा में बदल हुवा है तो आप को वापस बायो डाटा सबमिट करना पड़ेगा अन्यथा बार बार बायो डेटा  सबमिट करने की जरुरत नहीं। 


२) व्हाट्सअप्प ग्रुप में कोई भी ओपनिंग की जानकारी मिलने के बाद निचे दी गयी लिंक पर क्लीक करे और उस नौकरी के बारे में जानकारी ध्यान से पढ़े , उस में दी गयी जानकारी आप के अनुभव के अनुसार मिलती है तो ही निचे दिए गए नंबर पर संपर्क करे.


३) दी गए नंबर पर फोन करने से पहले जिस जॉब ओपनिंग के लिए अप्लाय करना चाहते है उस ओपनिंग का व्यकंसी कोड याद रखे (व्यकंसी कोड ऊपर के भाग में लिखा रहेगा) 


४) नौकरी की जानकारी बिना पढ़े अप्लाय ना करे , बार-बार आपका बायो - डेटा  रिजेक्ट होने पर आपको ब्लॅक  लिस्ट में डाला जायेगा, फिर आप को किसी भी प्रकार की जॉब क्विक जॉब्स प्लेसमेंट से नहीं मिलेगी।


५) INTERVIEW  लाइन अप होने के बाद , INTERVIEW पे  नहीं आने पर अगले समय किसी भी प्रकार के INTERVIEW के लिए नहीं भेजा जायेगा, इस प्रकार के कैंडिडेट दुबारा संपर्क ना करे. 

महत्वपूर्ण सूचना -  क्विक जॉब्स प्लेसमेंट कंपनी के जरुरत के अनुसार योग्य बायो डाटा चुनती है , जैसे आप को अपने लिए नौकरी ढूंढते वक्त आप के अनुकूलता के अनुसार नौकरी चुनते हो उसी प्रकार कंपनी भी उनके जरुरत के अनुसार अनुकूल कैंडिडेट चुनती है. 


CALL -  7303805511

Business Development Executive job in Vasai East

  Vacancy Status - Open Job Title - Business Development Executive Job Responsibility Strict implementation of the training. Aggressive terr...